OMG! महिला वेटर को मिली तीन लाख की टिप, होटल ने नौकरी से निकाला

waitress got three lakh tip in usa

वाशिंगटन। अमेरिका के अरकांसस प्रान्त के एक होटल में कुछ ऐसा हुआ जो खबर बन गई दरअसल एक शख्स अपने परिवार के साथ यहाँ खाना खाने आया। इस दौरान होटल की एक महिला वेटर ने उन सबका खूब अच्छे से स्वागत किया और खाना खिलाया।

पूरा परिवार उससे खुश नजर आया और पता करने पर बताया कि वह एक स्टूडेंट है और होटल में पार्ट टाइम जॉब करती है। इसके बाद उस शख्स ने महिला वेटर को तीन लाख रुपये से ज्यादा की टिप दे दी लेकिन खबर तो इसके बाद बनी जब महिला को होटल वालों ने निकाल दिया।

फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अरकांसस के एक शहर में रेयान नाम की महिला वेटर एक होटल में पार्ट टाइम जॉब करती है।

एक दिन एक शख्स और उसके परिवार ने महिला वेटर की सर्विस से काफी खुश होकर उसकी तारीफ करते हुए करीब तीन लाख की टिप दी। यह सब तब हुआ जब वे सब भी कर दी।

महिला वेटर को मिली टिप के बारे में जब होटल के मैनेजर को पता चला तो उन्होंने उस पैसों को बाकी वेट्रेस के साथ शेयर करने के लिए कहा। मैनेजर ने इससे पहले कभी भी किसी से टिप शेयर करने को नहीं कहा था।

वह मैनेजर की इस बात पर हैरान रह गई और उसने कहा कि उसे इन पैसों की जरूरत है और दूसरी बात यह है कि यह टिप उसे खुद मिली है। इतना होने के बाद बाद भी मैनेजर अपनी बात पर अड़ा रहा और उससे पैसे शेयर करने को कहा।

इसके बाद महिला ने तत्काल यह बात उस शख्स से बता दी जिसने उसे टिप दी थी लेकिन यही बात मैनेजर को अच्छी नहीं लगी और उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

रिपोर्ट के मुताबिक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। टिप देने वाले शख्स को पूरे मामले का पता चला तो उसने उसकी मदद के एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया जिसके माध्यम से वह पैसे इकठ्ठा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button