जीएसटी की बढ़ी दरें स्वीकार नहीं, 12 अक्टूबर को देंगे ज्ञापन: संदीप बंसल

व्यापार मंडल की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

रायबरेली (उप्र) अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उप्र युवा उद्योग व्यापार मंडल की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रायबरेली में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से यह तय किया गया जीएसटी परिषद द्वारा देश में कपड़े, फुटवियर, ईट भट्टे पर बढ़ाए गए जीएसटी को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने ऐलान किया की बढ़ी हुई जीएसटी की दरों, डीजल-पेट्रोल को जीएसटी में शामिल किए जाने, गोरखपुर में व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के दोषी पुलिसकर्मियों को तत्काल गिरफ्तार करने, गोरखपुर के डीएम और एसएसपी को हटाए जाने,

बहुराष्ट्रीय कंपनियों अमेजॉन, फ्लिपकार्ट आदि पर नकेल कैसे जाने व 3 सितंबर को राष्ट्रीय व्यापारी दिवस घोषित किए जाने की मांग को लेकर 12 नवंबर को जिलाधिकारियों के माध्यम से प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिए जाएंगे।

रायबरेली में प्रदेश के 60 जनपदों के प्रतिनिधियों ने एक स्वर से व्यापारी के शोषण और उत्पीड़न के खिलाफ तत्काल बड़े आंदोलन की तैयारी करते हुए 12 नवंबर को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जीएसटी मुख्यालय घेरने का निर्णय लिया। सभी उपस्थित लोगों ने के व्यापारियों के उत्पीड़न के खिलाफ रोष जताया।

बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप अग्रवाल, वरिष्ठ महामंत्री सीतापुर से शोभित टंडन, महामंत्री शाहजहांपुर से सतीश सर्राफ, लखीमपुर से धर्मचंद जैन, देवरिया से वरिष्ठ उपाध्यक्ष उपेंद्रनाथ त्रिपाठी, प्रयागराज से प्रदेश संगठन मंत्री रमेश केसरवानी,

मेरठ से कुलदीप गुप्ता, संभल से शाह आलम मंसूरी, उप्र युवा उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष रायबरेली से अतुल गुप्ता, युवा प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष आकाश गौतम, प्रदेश मंत्री मोहनीश त्रिवेदी शामिल हुए। यह जानकारी संगठन के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुरेश छबलानी ने दी।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button