इस महाशिवरात्रि पांच राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की कृपा, क्या आप हैं इनमे?

mahashivratri 2022

महाशिवरात्रि इस साल 1 मार्च 2022 को है। महाशिवरात्रि के दिन पांच राशि वाले बेहद ही भाग्यशाली और किस्मत वाले रहेंगे।

इस दिन इन राशि वालों पर भगवान शंकर की कृपा रहेगी और विशेष आशीर्वाद मिलेगा। भगवान शिव की कृपा से इन राशि वालों की महाशिवरात्रि के दिन मनोकामना भी पूरी हो सकती है।

जानिए किन पांच राशियों पर रहेगी भगवान शंकर की कृपा-

1. मेष- मेष राशि के जातकों के लिए महाशिवरात्रि का दिन बेहद खास रहने वाला है। इस दिन इन्हें भोलेनाथ का आशीर्वाद मिलेगा और मनोकामना पूरी होने के योग बनेंगे।

2. वृषभ- वृषभ राशि वालों के पुत्र धन की प्राप्ति हो सकती है। महाशिवरात्रि के दिन आपको विशेष लाभ मिल सकता है। महाशिवरात्रि के दिन शिवलिंग पर घी और शमी के पत्ते चढ़ाने से आपकी मनोकामना पूरी होगी।

3. मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि का त्योहार खुशियां लेकर आ सकता है। इस दिन आपको शुभ समाचार मिल सकता है। भगवान शंकर का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

4. सिंह- सिंह राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन विशेष लाभ हो सकता है। इस दिन गाय के दूध में घी व केसर मिलाकर भगवान शिव को अर्पित करने से आपकी मनोकामना पूरी होगी।

5. कर्क- कर्क राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होगा। इस दिन भगवान शिव की विधिवत पूजा करने से आपको विशेष लाभ मिलेगा। भगवान शंकर की कृपा से कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

डिसक्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों के पूर्णतया सत्य एवं सटीक होने का हम दावा नहीं करते। अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button