महिलाओं को जरूर जाननी चाहिए सेक्स लाइफ से जुड़ी ये सात बातें

सेक्स को लेकर महिलाएं थोड़ी शर्मीली होती हैं और इससे जुड़ी अपनी इच्छाओं को पार्टनर के सामने खुलकर इज़हार नहीं कर पातीं। यही कारण है कि बिस्तर पर कई बार महिलाओं या उनके पार्टनर को उतने आनंद की अनुभूति नहीं हो पाती जितना उन्हें होना चाहिए

तो हम आपको बताते हैं सेक्स से जुड़ी वो ख़ास बातें जिसके बारे में सभी महिलाओं को जानकारी होनी चाहिए।

  1. शारीरिक संबंध के दौरान हर पुरुष अपनी पार्टनर से चाहता है कि वो उसे प्यार से सहलाए.
  2. पुरुष अक्सर चाहते हैं कि उनकी पार्टनर उनसे अपनी सेक्स इच्छाओं का खुलकर इज़हार करें. वो अपने पार्टनर को बताए कि उसे किस तरह का सेक्स पसंद है या फिर सेक्स से जुड़ी उसकी क्या इच्छाएं हैं.
  3. हर बार एक ही तरह से सेक्स करने से सेक्स की इच्छा कम होने लगती है, इसलिए सेक्स की इच्छा को बढ़ाने के लिए सेक्स के दौरान हमेशा कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करनी चाहिए.
  4. बेडरूम से बाहर निकलते ही आपका रोमांस ख़त्म नहीं हो जाना चाहिए. पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर बेडरूम से बाहर भी रोमांटिक रहें. महिलाएं इस रोमांस को मेसेज और फोन के ज़रिए भी बनाए रख सकती हैं. आप पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं या बाहर डिनर कर सकते हैं.
  5. अपने पार्टनर की भावनाओं को समझते हुए सेक्स के दौरान अपना उत्साह बरकरार रखें.
  6. पुरुषों को ये अच्छा नहीं लगता है कि उनकी पार्टनर महज़ एक ड्यूटी समझकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं. इससे उनका सेक्स ड्राइव कम हो सकता है.
  7. हर पुरुष चाहता है कि सेक्स के बाद उनकी महिला पार्टनर उनसे अपने सेक्स अनुभव के बारे में बताएं. इससे उन्हें बेहतर होने में मदद मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button