अयोध्या संत ने शाहरुख खान की तेहरवीं रस्म अदा की

अयोध्या (उत्तर प्रदेश) में तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की प्रतीकात्मक ‘तेहरवीं’ रस्म अदा की। परमहंस दास ने कहा कि ‘तेहरवीं’ ‘जिहाद’ के अंत को चिह्न्ति करेगी, जिसे अभिनेता अपनी फिल्मों के माध्यम से प्रसारित कर रहे थे। पिछले हफ्ते संत ने शाहरुख खान के पोस्टर जलाए थे और चेतावनी दी थी कि अगर वह उनसे मिले तो अभिनेता को जिंदा जला देंगे।

महंत परमहंस दास द्वारा शाहरुख खान की प्रतीकात्मक ‘तेहरवीं’ रस्म अदा (सोशल मीडिया )


सोमवार को, मुनि अपने समर्थकों से घिरे एक मिट्टी के बर्तन के साथ बैठे और कुछ मंत्र पढ़कर उसे जमीन पर पटक दिया। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से उन थिएटरों में आग लगाने की अपील करता हूं जहां ‘पठान’ दिखाई जाएगी। बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं।

पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकिनी पहनी थी जिससे संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची। शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते हैं। संत ने पूछा कि भगवा बिकनी पहनकर गाने में इस तरह के स्टेप करने की क्या जरूरत थी?

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास और शाहरुख़ खान (सोशल मीडिया)

फिल्म पठान को लेके दिन प्रतिदिन विवाद बढ़ता ही नजर आ रहा है | हिन्दू धर्म के संतो में कुछ वर्ग में काफी रोष भी नजर आ रहा है | लोगो के अनुसार फिल्म के माध्यम से दीपिका और शाहरुख़ खान फुहरपन समाज में फैला रहे है जिसे समाज को बहिस्कार करने की जरुरत है | फिल्म को लेके निर्माताओं के मन में भय का माहोल है | सोशल मीडिया पर पठान फिल्म काफी विवादों में चल रही है इसकी रिलीज़ को लेके अभी काफी उठापटक हो रही है | इन मामलो को लेके अभी तक दीपिका या शाहरुख खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है |

पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकिनी विवाद (सोशल मीडिया सूत्र )

Back to top button