Housefull 5: हाउसफुल 5 का BTS वीडियो हुआ वायरल, मस्ती मूड में जैकलीन-नरगिस और सोनम…

Housefull 5: फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, नरगिस और सोनम ने फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग का एक मजेदार BTS वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। इस वीडियो में इन तीनों अभिनेत्रियों की बॉन्डिंग मजेदार नजर आ रही है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

साजिद नाडियाडवाला की Most awaited कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 5 की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होगी, लेकिन फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी पर प्रशंसकों की नजरें रहती हैं। सोनम बाजवा ने हाल ही में सेट से पर्दे के पीछे की झलक साझा की, जहां वह जैकलीन और नरगिस के साथ कुछ मजेदार लम्हों का आनंद लेती नजर आईं। वीडियो में तीनों अभिनेत्रियां मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। 

Image credit-social media platform

सोनम का प्यारा वीडियो कैप्शन नोट
वायरल विडियो में तीनों अभिनेत्रियां सड़कों पर बारिश में नाचने से लेकर सूर्योदय का आनंद लेती बेहद सुंदर दिखाई दीं। तीनों की जबर्दस्त बॉन्डिंग को देखकर प्रशंसक भी उनकी प्रशंसा करे बगैर रह नहीं पाए। सोनम ने वीडियो को कैप्शन लिखा, “पिछले कुछ दिन मेरे लिए कैसे दिखे और इन दो खूबसूरत लड़कियों ने मेरा पूरा दिल जीत लिया है।” सोनम की इस पोस्ट पर जैकलीन ने कमेंट्स में फूलों वाली इमोजी साझा की, जबकि नरगिस में लिखा, “बहुत प्यारा वीडियो है।” एक फैन ने लिखा, ‘बेहद खूबसूरत’, एक और फैन ने लिखा, ‘तीनों बहुत सुंदर दिख रही हैं।

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल 5
हाउसफुल 5 के निर्माता, साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने हाल ही में पूरे कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक रोमांचक तस्वीर साझा की थी। इस फिलम में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, फरदीन खान, जैकलीन फर्नांडीज, सोनम बाजवा, नरगिस फाखरी, चित्रांगदा सिंह, सौंदर्या शर्मा, डिनो मोरिया, श्रेयस तलपड़े, निकितिन धीर, जॉनी लीवर, चंकी पांडे, रंजीत जैसे सितारे शामिल हैं। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, हाउसफुल 5 अगले साल 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Image credit-social media platform
Back to top button