OMG! दूल्हे को पानी लेने भेजकर जेवर नकदी समेत फरार हुई लुटेरी दुल्हन

symbolic photo

मैनपुरी। उप्र के मैनपुरी जिले से लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। लुटेरी दुल्हन अपनी ससुराल के लिए विदा तो हुई लेकिन ससुराल पहुंचने के बजाय रास्ते में ही दूल्हे को बेवकूफ बनाकर नौ दो ग्यारह हो गई।

इस दौरान वह अपने साथ सोने-चांदी के जेवरात सहित कैश लेकर भी भाग गई और दूल्हा उसे ढूंढता ही रह गया। घटना मैनपुरी जिले के बेवर थाना क्षेत्र के परौंखा गांव मने की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रास्ते में दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि जाओ मेरे लिए पानी ले आओ। दूल्हा जब पानी लेने गया तब तक दुल्हन फरार हो गई।

दूल्हे का नाम राजू है। शादी एक मध्यस्थ के जरिए तय हुई थी, मध्यस्थ ने यह बताया था कि इस शादी के बदले वह राजू से 80 हजार रुपये लेगा। राजू के पिता इस शर्त पर भी शादी के लिए तैयार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसका राजू की शादी तय कराने वाले व्यक्ति से सीधा परिचय था। जैसे-तैसे करके 17 अगस्त को राजू की शादी एक मंदिर में हुई, इस दौरान दुल्हन ने भनक नहीं लगने दी कि उसका पूरा प्लान क्या है।

शादी के दौरान राजू के पिता और घरवालों ने सभी रस्में निभाईं और घर में रखे सभी जेवरात और नए जेवरात राजू की दुल्हन को दे दिए। शादी सम्पन्न होने के बाद उसी मंदिर से दुल्हन की विदाई हो गई।

बताया गया कि कोई कारण बताकर दुल्हन की तरफ से सिर्फ एक दो लोग ही शादी में पहुंचे थे। विदाई होने के बाद रास्ते में एक बस स्टैंड पर दुल्हन ने राजू से पानी की बोतल मंगवाई।

राजू जब पानी लेकर लौटा तो दुल्हन सबकुछ लेकर गायब हो चुकी थी। दूल्हे के घरवालों ने थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button