इस आउटफिट को देखकर न हों हैरान, जानिए क्या है यह?

फैशन ब्रैंड ज़ारा का एक स्वेटर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस आउटफिट को देखकर आप कह सकते हैं इसे बनाया ही क्यों? लेकिन हम आपको बताएँगे कि वास्तव में यह है क्या?

इस आउटफिट को देखकर अगर आप हैरान है, तो हम बता दे कि यह आर्म वॉर्मर ठंड से बचाने वाला एक स्वेटर है, जिसे बाजुओं पर पहना जाता है।

दरअसल सोशल मीडिया के दौर में कोई भी चीज वायरल होते हुए देर नहीं लगती। खासतौर पर किसी भी फैशन ट्रेंड को लोगों तक पहुंचते हुए देर नहीं लगती।

लेकिन ऐसा भी नहीं है कि लोग हर चीज को फैशनेबल मानकर स्वीकार लेते हैं बल्कि अटपटे फैशन की क्लास लगाते हुए सोशल मीडिया यूजर्स उस पर मीम तक बनाने लगते हैं।

ऐसा ही कुछ हुआ जारा के इस स्वेटर के साथ। दरअसल, 2020 top listed bizarre fashion (2020 के सबसे अजीब फैशन ट्रेंड) फैशन में जगह बनाने वाली ये आउटफिट एक ‘आर्म वॉर्मर स्वेटर’ (Arm warmer sweater) है।

इस तरह की पोशाक पहले सिर्फ डांसर्स अपनी क्लास से पहले शरीर को गर्म रखने के लिए पहनते थे, लेकिन अब ये एक विंटर ट्रेंड ही बन गया है।

आप इसे स्वेटर की जगह दस्ताने भी मान सकते हैं क्योंकि यह किसी दस्ताने की तरह लगता है, जिन्हें कलाई और पंजों को गर्म रखने के लिए डिजाइन किया गया था। इस आउटफिट की बाजार में कीमत करीब 1,500 रुपए हो सकती है।

Back to top button