वर्क-फ्रॉम होम के दौर में डिफॉल्ट बन गए कंफर्ट सॉफ्ट-टेलर्ड आउटफिट्स

comfort soft tailored outfits

कोरोना महामारी के भीषण दौर में ज्यादातर लोगों को वर्क-फ्रॉम होम करना पड़ा। ऐसे में कंफर्ट ड्रेसेज़ जैसे डिफॉल्ट बन गए।

कंफर्ट सॉफ्ट-टेलर्ड आउटफिट्स प्रोफेशनल वेयर और कंफर्ट क्लोदिंग दोनों का मिश्रण है। इसमें लिनेन और कॉटन जैसे हल्के और ब्रीदेबल फैब्रिक का इस्तेमाल किया जाता है।

इस तरह के फैब्रिक के किसी भी तरह के आउटफिट को पहनकर आप ताजगी का एहसास पाते हैं। अब जहां ऑफिस खुल भी गए हैं, वहां भी लोग इसी फैब्रिक को तवज्जो दे रहे हैं।

अब ब्रैंड्स भी इस तरह के फैब्रिक पर काम कर रहे हैं। इन फैब्रिक्स में वन पीस से लेकर ब्लेज़र, पलाजो, टॉप, शर्ट, ड्रेसेज, पैंट्स, जींस, जैकेट्स और स्कर्ट्स वगैरह बनाए जा रहे हैं।

मीटिंग्स के लिए आरामदायक

अगर आप जूम मीटिंग्स या वीडियो कॉल्स पर ज्यादा रहते हैं, तो सॉफ्ट-टेलर्ड आउटफिट्स चुनें। अगर आप इन्हें हमेशा ही पहनना चाहती हैं, तो सॉफ्ट जैकेट या ओपन-कॉलर शर्ट और लाइट वेट जींस ही अपनाएं।

नी-लेंथ ड्रेस और विंटेज लुक

नी-लेंथ ड्रेस आजकल सॉफ्ट-टेलर्ड आउटफिट की ही कैटेगरी में आते हैं। यह पहनने में बेहद कंफर्टेबल है इसे आप घर या ऑफिस दोनों जगह कैरी कर सकती हैं।

knee length dresses

बस ध्यान रखें कि ऑफिस जा रही हैं तो इस तरह की ड्रेसेज पर हील्स, मोजरी, वेजेस सैंडल या कोल्हापुरी चप्पल पहनना न भूलें।

कुछ बड़े ब्रैंड्स में आपको अगर विंटेज फील चाहिए तो आपको सॉफ्ट-टेलर्ड आउटफिट्स मिल जाएंगे, इनमें किसी तरह की कोई लेयरिंग नहीं मिलेगी और ये आपको बिल्कुल मखमली एहसास कराएंगे इसलिए इस तरह के फैब्रिक को अपनी वॉर्डरोब में जरूर जगह दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button