अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति ईडी ने की अटैच

jacqueline fernandez

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। खबर है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में ईडी ने अभिनेत्री की 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति अटैच कर दी है।

हाल ही में ईडी ने पांच साल पुराने धोखाधड़ी मामले में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले 215 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में ठग को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ED ने अभिनेत्री की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच की है। इनमें 7.12 करोड़ रुपये की एफडी भी शामिल है।

jacqueline fernandez sukesh chandrasekhar

ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये के तोहफे दिए थे। ठग ने 1 लाख 73 हजार अमेरिका डॉलर और 27 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के आसपास राशि अभिनेत्री के करीबियों को दी थी।

इससे पहले भी ईडी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश के साथ कनेक्शन को लेकर अभिनेत्री ने ईडी को कई जानकारियां दी थी।

उन्होंने बताया था कि वह साल 2017 से सुकेश के संपर्क में हैं और ठग ने उन्हें बताया कि वह जयललिता के परिवार से है। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रही हूं। अगस्त 2020 में उसने मुझे कहा था कि वह सन टीवी का मालिक है और जयललिता के सियासी परिवार से है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button