वाराणसी: एमएलसी ए.के.शर्मा ने कोविड नियंत्रण को लेकर की बैठक, कर रहे हैं कैम्प

एमएलसी ए.के.शर्मा

वाराणसी। भाजपा एमएलसी ए.के.शर्मा ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में डिविज़नल कमिशनर एवं जिलाधिकारी सहित स्वास्थ्य एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारीयों के साथ कोविड नियंत्रण को लेकर बैठक किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ एमएलसी ए.के.शर्मा वाराणसी में कोविड नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष आग्रह पर आज से कैम्प कर रहे हैं।

गुजरात कैडर के पूर्व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एमएलसी ए.के.शर्मा वैसे भी अपनी कर्मठता के लिए अपने सेवाकाल में भी जाने जाते रहे हैं। यही कारण है कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पसंदीदा अफसरों में शुमार रहे है।  

दूसरी ओर उप्र के अधिकारियों में कल से ही यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि एके शर्मा वाराणसी सहित पूर्वांचल के कोविड नियंत्रण में जुटे है। अधिकारियों में यह भी चर्चा है कि उनकी काम करने की गति बहुत तेज है। विलम्ब उनको बिलकुल पसंद नहीं है। कोविड नियंत्रण क्विक रेस्पांस बेहद जरूरी है।

अब एमएलसी ए.के.शर्मा की तेजी वाराणसी सहित पूर्वांचल के कोविड नियंत्रण में कितनी कारगर साबित होगी यह तो वक़्त बताएगा लेकिन ए.के.शर्मा की कार्यशैली बहुतों के लिए नजीर जरूर बन रही है।

Back to top button