Bollywood: बच्चों की खातिर फिर एक साथ हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया, पति पर लुटाया प्यार

एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाने के बाद अब नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच सुलह हो गई है. आलिया ने बताया कि उनके बीच अब सब ठीक हो गया है। उन्होंने खुद ये कंफर्म किया है कि बच्चों की खातिर उन्होंने पैचअप कर लिया है.

इमेज क्रेडिट: सोशल मीडिया

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें वह एक्टर और दोनों बच्चों के साथ दिखाई दे रही थीं। साथ ही कैप्शन में बताया था कि वह अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रही हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। दोनों अपने बच्चों के साथ दुबई में हैं। वहां बच्चे पढ़ रहे हैं और इन्होंने वहीं पर होली भी सेलिब्रेट की थी। एक्टर की पत्नी ने एक बार फिर से इस रिश्ते पर बात की है और कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दिकी का हुआ पैचअप
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई में रहती हैं. वहीं ईटाइम्स से बातचीत में आलिया ने कहा, “हाल के दिनों में, मेरे जीवन में कुछ चीजें बदल गई हैं. मुझे लगा कि जब हमने दुनिया के साथ बुरी बातें शेयर कीं तो हमें अच्छी बातें भी साझा करनी चाहिए. मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए. नवाज भी यहां थे इसलिए हमने बच्चों के साथ एनिवर्सरी मनाई. ”

बच्चों की खातिर सुलह का फैसला
आलिया ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो भी प्रॉब्लम आई, वह हमेशा किसी थर्ड पर्सन की वजह से थी. लेकिन अब वह गलतफहमी हमारी लाइफ से दूर हो गई है. अपने बच्चों की वजह से हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है. अब जिंदगी में अलग रहने का कोई ऑप्शन नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं’ साथ ही नवाज शोरा के काफी करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी परेशान थीं. वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी. इसलिए हमने फैसला किया कि हम अब और नहीं लड़ेंगे और शांति से साथ रहेंगे.”

नवाजुद्दीन और आलिया का हुआ दूसरी बार सुलह
बता दें कि ये दूसरी बार है जब कपल ने अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद सुलह करने का फैसला किया है. मई 2020 में, आलिया ने एक्टर को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिये तलाक का नोटिस भेजा था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी शादी में तकरीबन 10 सालों से परेशानी हैं. आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास पर भी हिंसा का आरोप लगाया था. लगभग एक साल बाद, उन्होंने तलाक का नोटिस वापस लेने का फैसला किया और नवाजुद्दीन के साथ सुलह करने के अपने इरादे की घोषणा की.

Back to top button