द कश्मीर फाइल्स: मुकेश खन्ना ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, कही यह बात

the kashmir files

देश के लोगों के दिलों को छूने वाली विवेक अग्निहोत्री की बहुचर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स को देखने के बाद धारावाहिक महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ एक्टर मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड की चुप्पी पर निशाना साधा है।

दरअसल, अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन रावल की इस फिल्म पर बॉलीवुड के कम सेलेब्स ने ही खुलकर बात की है।

इसीलिए मुकेश खन्ना ने द कश्मीर फाइल्स देखी और थिएयर से बाहर आते ही बॉलीवुड की इसी चुप्पी पर निशाना साधा। उन्होंने यह भी कहा है कि इस फिल्म को अकेले पब्लिक ही प्रमोट कर लेगी।

मुकेश खन्ना ने कही सौ टके की बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा, ‘फिल्म को प्रमोट करिए…अगर यह बड़े-बड़े प्रमोटर्स फिल्म को प्रमोट नहीं करते हैं।’

मुकेश ने कहा है, ‘एक तो हमारी इंडस्ट्री के लोग खुद को पता नहीं भारत से अलग क्यों समझते हैं।अगर भारतवासियों का दुख आपको समझ नहीं आ रहा है तो आप हमारे देश के वासी नहीं हैं। अगर यह लोग फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे तो इस फिल्म को पब्लिक प्रमोट करेगी।

उन्होंने कहा कॉमन मैन के भी रिव्यू भी आ रहे हैं। मैं तो चाहता हूं कि पब्लिक ही अब इस फिल्म का प्रमोशन करें। यह फिल्म बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर बने।’

इन सितारों ने की है फिल्म की तारीफ

हालांकि कुछ सेलेब्स ने फिल्म की सराहना की है। कंगना रनौत, परिणीति चोपड़ा, अक्षय कुमार और यामी गौतम ने फिल्म को देखने के लिए लोगों को प्रेरित किया है।

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म के जरिए कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को खदेड़े जाने वाली घटना को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button