वाराणसी: एमएलसी ए.के. शर्मा ने जनपद के सभी अस्पतालों के डॉक्टरों के साथ की बैठक

MLC A.K. SHARMA MEETING WITH DOCTORS

वाराणसी। कोरोना महामारी की बढ़ती रफ्तार को जल्द से जल्द रोकने और कोविड मरीजों के इलाज में किसी भी स्तर पर बिना समय गंवाए उपचार शुरू करने के उद्देश्य से भाजपा एमएलसी ए.के. शर्मा की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस सभाकक्ष में एक आवश्यक बैठक हुई जिसमें जिले के सभी अस्पतालो के डाक्टरों ने भाग लिया।

बैठक में कोविड-19 से जुड़ी अन्य छोटी-बड़ी समस्याओं पर जिले के सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों से आये संचालकों/प्रबंधकों के सुझावों और बताई गयी कमियों को दूर करने कर लिए प्रभावी रूप से कार्य करने पर भी मंथन किया गया।

एमएलसी ए.के. शर्मा ने जिले की सभी सामुदायिक और प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को 15 मई तक 24 घंटे पूरी क्षमता से चलाये जाने का निर्देश दिया तथा सभी कर्मचारियों की छुट्टियां निरस्त करते हुए शिफ्ट में ड्यूटी करने की कड़ी हिदायत दी।

उन्होंने कहा कि अगर अगल 10 दिनों तक जिले के सभी सरकारी और निजी अस्पतालों के साथ-साथ पीएचसी, सीएचसी इस प्रकार कार्य करेंगे तो कोरोना पर ब्रेक लगाने में हम सक्षम होंगे और मरीजों की संख्या कम से कम कर सकेंगे।

ए.के. शर्मा ने सभी डाक्टरों से कहा कि हम जानते हैं आप मरीजों का इलाज मेहनत से कर रहे हैं, आप पर दबाव भी है फिर भी थोड़ा संयम और शालीनता बरतें।

कार्य को अब गुड टू बेटर करने की जरूरत है। मरीजों के परिजनों को मरीज की जानकारी देने की व्यवस्था बनाने की बात भी उन्होंने कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button