पूरे प्रदेश में आज साइकिल यात्रा निकाल रही है सपा, अखिलेश यादव ने कहा- 400 सीटें जीतेंगे

sapa cycle yatra

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता ‘छोटे लोहिया’ स्व. जनेश्वर मिश्र की आज जयंती है। इस अवसर पर सपा 2022 के उप्र विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाल रही है।

जनेश्वर मिश्र को नमन करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया स्व. जनेश्वर मिश्र जी की जयंती पर सादर नमन! आइए स्व. जनेश्वर जी के आदर्शों को समर्पित ‘साइकिल यात्रा’ का हिस्सा बनें और ‘लोकतांत्रिक क्रांति’ के लक्ष्य की प्राप्ति हेतु जनहितकारी मुद्दों पर मिलकर आगे बढ़ें।

इस दौरान अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने कहा अभी तक हम 350 सीटे जीतने का दावा कर रहे थे लेकिन आज जनता की नाराजगी इतनी ज्यादा है कि हम 400 सीट जीत सकते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी से जनता बहुत नाराज है,इन्हें उम्मीदवार नही मिलेंगे सरकार में दलित मुस्लिम ब्राह्मणों को सताया गया है।

उन्होंने कहा आज भी सपा के कामों के नाम बदल करके उद्घाटन कर रहे हैं, खुद कोई काम नही किया। जनता को कंफ्यूज करते-करते सरकार खुद कंफ्यूज हो गई है। सरकार अब अपराधियों को शामिल कर रही है।

पूर्व सीएम ने कहा विज्ञापनों में सरकार खुद को नम्बर वन बता रही है, लेकिन हकीकत में कुपोषण, गंगा किनारे लाशों को लकड़ी न देने, ऑक्सीजन न दे पाने व बेरोजगारी में नम्बर वन है।

अखिलेश ने कहा भाजपा सरकार युवाओं को नौकरी न देकर अभ्यर्थियो को लाठी से पीटने, महिला असुरक्षा व कफन उतारने में नम्बर वन है।

साथ ही बिना इलाज के लोगों को मारने में, 16 सौ शिक्षकों को मौत के मुहाने पर भेजने में व माननीय न्यायालय के आदेश को न मानने में भी नम्बर वन है भाजपा सरकार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button