IPL 2022: MI और LSG की भिडंत आज, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

mi vs lsg 2022

मुंबई। आईपीएल में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस इस सीजन में अब तक अपने पांचों मैच हार चुकी है। ऐसे में टीम की IPL 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें धूमिल होती जा रही है।

इन्हीं उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी।

यह पहली बार नहीं है जब मुंबई को पांच मैच में लगातार हार मिली हो, लेकिन यह यह पहली बार है जब टीम के ‘थिंक टैंक’ के पास इससे बाहर निकलने का कोई प्लान नजर नहीं आ रहा है।

गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ही रन बचाने और विकेट लेने में सफल हुए हैं, ऐसे में लखनऊ के खिलाफ मुंबई की प्लेइंग इलेवन में बदलाव दिख सकता है। टीम मैनेजमेंट तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स की जगह फेबियन एलन को मौका दे सकती है।

दूसरी तरफ, केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स पांच में से तीन मैच जीतकर छह अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है।

टीम को पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी और ऐसे में वो फिर से जीत की पटरी पर लौटने के लिए प्लेइंग XI में एक या दो बदलाव कर सकती है।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर इस टीम के मेंटॉर हैं, ऐसे में वह विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ अपनी प्लेइंग इलेवन उतार सकते हैं।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, बासिल थम्पी।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button