आजम खां से मिलने पहुंचे शिवपाल यादव, फिर की सीएम योगी की तारीफ

Shivpal Singh Yadav reached Sitapur jail to meet Azam khan

लखनऊ/सीतापुर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव आज शुक्रवार सुबह आजम खां से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे। आजम खां से शिवपाल यादव की मुलाकात आधे घंटे से जारी है।

पिछले दिनों के घटनाक्रम से यह साफ है कि दोनों ही नेता सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से संतुष्ट नहीं है। अखिलेश यादव के व्यवहार को देखते हैं आजम खां के समर्थन में नेताओं के इस्तीफे भी हो रहे हैं। शिवपाल यादव और आजम खां की यह मुलाकात सपा के भविष्य को देखते हुए काफी महत्वर्पूण बताई जा रही है।

भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच शिवपाल यादव और अखिलेश यादव अब दोनों खुलकर एक-दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं।

शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उन्हें (अखिलेश यादव) मुझसे कोई दिक्कत है तो वो मुझे पार्टी से निकाल दें। मैं सपा के 111 विधायकों में से एक विधायक हूं और वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

किसी से कुछ भी छुपाऊंगा नहीं- शिवपाल

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात पर शिवपाल ने कहा कि मेरी उनसे कोई मुलाकत नहीं हुई। हो सकता है कि वो मेरे ही नाम के किसी व्यक्ति से मुलाकात की बात कर रहे हों। भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि इसका खुलासा समय आने पर किया जाएगा कि क्या कर रहा हूं? कहां जा रहा हूं? किसी से कुछ भी नहीं छुपाऊंगा।

शिवपाल यादव ने फिर की सीएम योगी की तारीफ

शिवपाल लगातार भाजपा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने जसवंतनगर के सिद्धार्थ महाविद्यालय लुधपुरा में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण समारोह में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button