कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज, बोल्ड लुक में दिखीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut in Dhaakad movie

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरुआत होती है कंगना के बोल्ड लुक से जिसमे वह बिकिनी पहने ड्रिंक करती दिख रही हैं। इसके बाद वह बाथटब में नजर आती हैं। फिर एक ऑर्डर आता है कंगना को एक्शन में वापस आने के लिए।

इसके बाद कंगना जबरदस्त एक्शन करती दिख रही हैं। फिल्म में कंगना के अलग-अलग लुक्स भी नजर आ रहे हैं जिससे लग रहा है कि वह फिल्म में स्पाई का रोल कर रही हैं। टीजर में कंगना एक डायलॉग भी बोलती हैं कि जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा।

ट्रेलर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, एक्शन, स्टाइल थ्रिल, सब एक में। एजेंट अग्नी आ गई हैं। यहां देखें टीजर।

टीजर में कहीं-कहीं विलेन की झलक भी दिख रही है, लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है। हालांकि झलक देखकर लग रहा है कि हो सकता है ये विलेन अर्जुन रामपाल हों। टीजर के बीच में एक मैसेज भी लिखा आता है कि व्हाइ शुड बॉय्स हैव ऑल द फन यानी कि सिर्फ लड़के ही क्यों मजे करें।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कंगना के 7 अलग-अलग लुक्स होंगे। कंगना ने फिल्म में खुद कई स्टंट्स किए हैं। कंगना ने खुद बताया था कि एक सिंगल एक्शन सीक्वेंस के लिए 25 करोड़ रुपये तक खर्च हुए हैं। कंगना का ये भी कहना है कि ये फिल्म इंटरनेशनल फिल्मों के एक्शन को मैच करती है।

फिल्म को रजनीश रैजी घई ने डायरेक्ट किया है जबकि दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button