फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की कमजोर ओपनिंग, ‘सूर्यवंशी’ 200 करोड़ की ओर

बंटी और बबली 2

मुंबई। यशराज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स और अपने ब्रांड के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी। इस फिल्म की पहले दिन से ज्यादा की कमाई तो ‘सूर्यवंशी’ ने अपनी रिलीज के 15वें दिन कर ली है।

‘बंटी और बबली 2’ करीब दो हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और ट्रेड पंडितों को उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब पांच करोड़ रुपये की ओपनिंग लेगी, लेकिन फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म की रिलीज को लेकर आखिरी समय तक चली उलझन के चलते फिल्म को पहले एडवांस बुकिंग का नुकसान उठाना पड़ा और शुक्रवार को जब फिल्म रिलीज हुई तो इसकी कहानी, पटकथा और पैकेजिंग 16 साल पहले आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ के मुकाबले कमजोर साबित हुई।

फिल्म ‘बंटी और बबली’ की तरह ही फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की ऑडियंस भी टीयर 2 और टीयर 3 के शहरों की है लेकिन फिल्म के प्रचार के लिए इन क्षेत्रों में यशराज फिल्म्स की कोई मार्केटिंग कैंपेन ही नहीं हुई।

खराब मार्केटिंग और प्लानिंग का ही असर रहा कि फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का पहले दिन का कलेक्शन तीन करोड़ रुपये तक भी नहीं पहुंचा।

फिल्म देखने वालों का कहना है कि ये फिल्म अपनी पहली फिल्म के ब्रांड के साथ इंसाफ नहीं कर पाई। फिल्म का संगीत बेहद कमजोर है और इसमें कजरारे जैसा कोई आइटम सॉन्ग न होने का भी असर पड़ा है।

उधऱ, बॉक्स ऑफिस पर दो सौ करोड़ का आंकड़ा छूने की ‘सूर्यवंशी’ की कोशिशें अब भी जारी हैं। ‘सूर्यवंशी’ ने रिलीज के 15वें दिन करीब 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 166 करोड़ रुपये हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button