गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल, भाजपा ने कहा- एक बड़े शहर का मेयर

arvind kejriwal in gujrat

अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुजरात भाजपा ने मेयर जैसा बताया है। अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान इस समय दो दिनों के गुजरात दौरे पर हैं।

दरअसल, इस साल के आखिरी में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। दोनों नेताओं ने आज एक रोड शो करने के साथ-साथ अहमदाबाद के स्वामीनारायण मंदिर में पूजा अर्चना की।

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि गुजरात में आम आदमी पार्टी को एक मौका देकर देखें। उन्होंने कहा कि भाजपा के 25 सालों में लोगों को केवल क्रूरता का शिकार होना पड़ा।

इस पर जवाब देते हुए गुजरात भाजपा ने केजरीवाल और भगवंत मान को टूरिस्ट बता दिया। भाजपा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल केवल एक बड़े शहर के मेयर की तरह हैं।

पलटवार करते हुए गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया कहा कि भाजपा ने केजरीवाल पर जो टिप्पणी की है उसका कोई औचित्य नहीं है। केजरीवाल को जनता ने वोट देकर मुख्यमंत्री बनाया है औऱ उनकी इज्जत होनी चाहिए। भाजपा को मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए। किसी के बारे में बुरा-भला कहने से फायदा नहीं होगा।

उन्होंने कहा, पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी को मौका दिया है और अब गुजरात के लोग भी एक मौका जरूर देंगे। इस बार पंजाब में पार्टी की बड़ी जीत हुई है और पूर्ण राज्य को संचालित करने का मौका मिला है।

इटालिया ने कहा, गुजरात पीएम मोदी का राज्य है लेकिन हम पूरी ताकत से यहां चुनाव लड़ेंगे। लोग बेरोजगारी और महंगाई से दुखी हैं। गुजरात में आम आदमी पार्टी स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button