पत्नी से डरते हैं जैकी श्रॉफ, बोले- सिर्फ नाम का दादा हूँ भिड़ू

jackie shroff in dance deewane 3

बॉलीवुड के ‘भिड़ू’ जैकी श्रॉफ को लोग दादा कहकर बुलाते हैं लेकिन हाल ही में ‘डांस दीवाने 3’ में सुनील शेट्टी के साथ नजर आए जैकी श्रॉफ ने एक मजेदार किस्सा बताया।

जैकी ने बताया कि जबसे उन्होंने अपनी पत्नी को गुंडों को पीटते देखा है वह तबसे उनसे बहुत डरते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सिर्फ नाम के दादा हैं। उनकी पत्नी आयशा एक बार गुंडों के गैंग की पिटाई कर चुकी हैं।

जब आयशा ने की थी फाइट

जैकी ने बताया खाली नाम का दादा हूं भिड़ू। मैं हमेशा डरता हूं। आज से नहीं पहले से। मैंने मेरी वाइफ को फाइट करते हुए देखा है, दोस्त के लिए। मेरा दोस्त और मैं, कुछ ऐसी चीज हो गई वहां पे तो बहुत बड़ा गैंग आ गया था हमको धोने के लिए। तो मैंने पहली बार अपनी वाइफ को देखा धोते हुए। तब से डरता हूं।

सुनील शेट्टी भी डरते हैं वाइफ से

शो के दौरान राघव जुयाल ने जैकी श्रॉफ व सुनील शेट्टी से पूछा कि क्या दोनों अपनी पत्नी से डरते हैं? इस पर दोनों ने ही ‘हां’ वाला प्लेकार्ड उठाया। जैकी श्रॉफ की शादी आयशा से हुई है वहीं सुनील शेट्टी की वाइफ माना शेट्टी हैं।

13 साल में हो गया था प्यार

आयशा की जैकी से पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वह 13 साल की थीं। उस छोटी उम्र में भी उनको लगा था कि वह जैकी से शादी करना चाहती हैं। 1987 में दोनों ने शादी की। दोनों टाइगर और कृष्णा के पेरेंट्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button