KRK के तीखे तेवर, बोले- भले ये आदमी मेरे पैर छुए पर अब तो हर फिल्म का रिव्यू करूंगा

salman khan film radhe

मुंबई। सलमान खान की किसी भी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करने का वादा करने वाले फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान (केआरके) ने अपने एक हालिया ट्वीट में लिखा है, ” आम तौर पर मैं फिल्म की रिव्यू तब नहीं करता हूं जब कोई डायरेक्टर, निर्देशन या अभिनेता मुझसे इसकी समीक्षा नहीं करने के लिए कहता हैं।

हालांकि, अब चाहें कोई मुझसे लाख विनती करे या मेरा पैर पकड़े लेकिन मैं उसकी हर फिल्म और गाने की रिव्यू करूंगा। सत्यमेव जयते! जय हिन्द!”।

केआरके इस ट्वीट में भले ही किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनका इशारा सलमान खान की तरफ है। क्योंकि इससे पहले केआरके ने कई ऐसे ट्वीट किया जो सलमान खान की फिल्म ‘ राधे ‘ से संबंधित था।

केआरके ने की थी ‘राधे’ की जमकर आलोचना

ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘राधे’ को भले ही फैंस ने ब्लॉकबस्टर करार दिया हो, लेकिन समीक्षकों ने फिल्म की बुराई की है। केआरके ने भी ‘राधे’ की जमकर आलोचना की थी।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि ‘राधे’ देखने के बाद लिखा था, फर्स्ट हाफ देखने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। कहानी क्या है? कैरेक्टर क्या है? क्या हो रहा है?। केआरके की ट्वीट के बाद सलमान की लीगल टीम ने केआरे के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था। जिसके बाद केआरके लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

सलमान को ” द ब्रांड केआरके ” के अलावा किसी से समस्या नहीं

केआरके ने कहा कि सलमान खान ने ऑनलाइन और भी राधे की निगेटिव रिव्यू देखा है, लेकिन उन्हें इससे कोई समस्या नहीं थी। आप देख सकते हैं कि यूट्यूब पर फिल्म राधे को लेकर सैकड़ों खराब रिव्यू हैं लेकिन सलमान को ” द ब्रांड केआरके” के अलावा किसी से कोई समस्या नहीं थी।

तो इसका मतलब साफ है कि “क्रिटिक्स” “द ब्रांड केआरके” बॉलीवुड में नबंर-1 है, बाकि सब चाय कम पानी है। जिसके रिव्यू से सितारों को कोई परवाह नहीं है।

सलमान के पिता सलीम खान को कहा- धन्यवाद

हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि राधे ‘बिल्कुल भी बेहतरीन फिल्म’ नहीं थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए केआरके ने कहा, “सलमान के पिता सलीम खान साहब ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि राधे एक खराब फिल्म है।

मतलब वह सलमान को संकेत दे रहे हैं कि उन्हें मान लेना चाहिए कि उनकी फिल्म खराब है, मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बजाय उन्होंने सच्चाई का समर्थन किया इसके लिए उन्हें धन्यवाद ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button