मुस्लिम बेटियों के मोदी-मोदी करने से वोट के ठेकेदार परेशान: पीएम मोदी

pm modi in saharanpur

सहारनपुर। कर्नाटक हिजाब विवाद की आंच उप्र विधानसभा चुनाव तक पहुँचने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं बीजेपी का समर्थन करने लगी हैं, इसलिए वोट के ठेकेदार उन्हें बरगला रहे हैं। पीएम ने यह बात सहारनपुर की एक चुनावी सभा में कही।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने उन्हें तीन तलाक से मुक्ति दिलाई इसलिए वह बीजेपी को वोट दे रही हैं। मुस्लिम बहन बेटियां, हमारी साफ नियत को भली भांति जानती हैं। हमने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के जुल्म से मुक्ति दिलाई है।

प्रधानमंत्री ने कहा हमने जो तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया है उसने मुस्लिम बहनों को सुरक्षा का विश्वास दिया है लेकिन जब मुस्लिम बहन बेटियों का समर्थन खुलेआम बीजेपी को मिलने लगा, जब वह भाजपा सरकार की तारीफ करने लगीं, सदियों के बाद इतना बड़ा सम्मान मिलने का गुनगान करने लगी तो वोट के ठेकेदारों की नींद खराब हो गई।

पीएम ने कहा वोट के ठेकेदारों को लगा कि हमारी ही बेटी मोदी-मोदी करने लगी। उनके पेट में दर्द होने लगा। मोदी की तारीफ में मुस्लिम बहनों के बयान देखकर इन्हें लगा कि इन बेटियों को रोकना होगा।

ये मोदी की तरफ चली जाएगी तो घर में ही उनका राज आ जाएगा तो इसिलए मुस्लिम बहन बेटियों का हक रोकने के लिए नए नए तरीके खोजे जा रहे हैं।

वे मुस्लिम बहनों को बरगला रहे हैं। ताकि उनका जीवन हमेशा पीछे रहे। हर मुस्लिम महिला के साथ खड़ी है। कोई उनके साथ जुल्म ना कर सके योगी जी की सरकार इसके लिए बहुत जरूरी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button