साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर बोले रणवीर सिंह- पूरा इंडियन सिनेमा एक

साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर विवाद काफी दिन से हो रहा है। दर्शकों के साथ-साथ कई सिलेब्स भी इस विषय पर बोल चुके हैं। अब रणवीर सिंह ने भी इस मसले पर मुंह खोला है। रणवीर सिंह ने काफी बैलेंस और मस्त जवाब दिया है।

रणवीर सिंह ने कहा कि वह तेलुगु नहीं बोलते लेकिन पुष्पा देखी है। उन्होंने कहा कि वह आर्टिस्ट हैं, ट्रेड पर्सन नहीं, कला दिखाने का पैसा मिलता है। रणवीर सिंह ने पूरे इंडियन सिनेमा को एक बताया।

मैं कलाकार हूं

साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड को लेकर हर जगह बहस छिड़ी हुई है। हिंदी के मातृभाषा होने पर भी कई ऐक्टर्स बोल चुके हैं। सुदीप किच्चा और अजय देवगन की बहस सुर्खियों में रह चुकी है।

अब रणवीर सिंह ने भी इस मुद्दे पर बात की है। रणवीर सिंह ने कहा देखिए, मैं एक आर्टिस्ट हूं। मुझे फिल्म बिजनस की इतनी समझ नहीं है क्योंकि न तो मैं ट्रेड पर्सन हूं और न ही प्रोड्यूसर। मैं पेड प्रोफेशनल हूं, मुझे कैमरे के सामने अपनी कला दिखाने के पैसे मिलते हैं। अपने नजरिये से तो बस यही कह सकता हूं कि ये फिल्में बढ़िया हैं।

सब अपने ही हैं यार

रणवीर बोले, मैं तेलुगु नहीं बोलता लेकिन पुष्पा देखी, आरआरआर देखी, मैं ये भाषाएं नहीं बोलता लेकिन मैं इन फिल्मों और क्राफ्ट को देखकर दंग था। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मुझे गर्व है कि वे लोग इतना बढ़िया काम कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के दर्शकों तक पहुंच रहे हैं। मुझे गर्व होता है क्योंकि मैंने उनको कभी गैर समझा ही नहीं। ये तो सब अपने ही हैं यार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button