खुशखबरी, साउथ की ये तीन सबसे चर्चित फ़िल्में ओटीटी पर होंगी रिलीज

south film on OTT

अगर आप साउथ की फिल्मों के फैन हैं, और इन तीन सबसे चर्चित फिल्मों को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तीन सबसे चर्चित फिल्में अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही एस एस राजामौली की ‘आरआरआर’, विजय की ‘बीस्ट (रॉ)’ और चिरंजीवी व राम चरण की ‘आचार्या’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ ने पांच हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर 767.54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं बीस्ट और आचार्या ने क्रमश: 8.6 (पहले हफ्ते) और 54.74 (पहले छह दिन) करोड़ रुपये की कमाई की है।

विजय और पूजा हेगड़े अभिनीत तमिल फिल्म ‘बीस्ट’ ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी कि बीस्ट का प्रीमियर 11 मई को पांच भाषाओं में होने जा रहा है। नेटफ्लिक्स ने लिखा, “बीस्ट 11 मई को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में नेटफ्लिक्स पर आ रही है”।

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद अब आरआरआर ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में जी5 पर रिलीज होने वाली है।

वहीं हिंदी भाषी दर्शकों को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी। दावा है कि एस एस राजामौली की यह फिल्म 20 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी।

दावा किया जा रहा है कि हाल ही में रिलीज हुई राम चरण और चिरंजीवी की फिल्म ‘आचार्य’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 27 मई को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button