इमरान खान की पार्टी की नेता ने कहा- कश्मीर जीतकर पाकिस्तान को देगा तालिबान

इमरान खान

इस्लामाबाद। अफगानिस्तान में तालिबान के समर्थन की पाकिस्तान की नीति अब किसी से छुपी नहीं है। पाकिस्तान की प्रधानमंत्री इमरान खान और  विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी तालिबान की खुलकर प्रशंसा कर चुके हैं।

इसी बीच इमरान खान की पार्टी की एक नेता नीलम इरशाद शेख ने एक कदम और बढ़ाते हुए कहा कि अब तालिबान जल्द ही कश्मीर को जीतकर उसे पाकिस्तान को दे देगा।

दरअसल, पाकिस्तान के एक निजी टीवी चैनल पर तालिबान पर हो रही एक डिबेट के दौरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा है कि तालिबान पाकिस्तान के साथ है। तालिबान आएगा और वो कश्मीर जीतकर पाकिस्तान के सुपुर्द कर देगा।

नीलम इरशाद का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये उन्होंने तब कहा जब एंकर समेत कई पैनलिस्ट तालिबान पर हो रही चर्चा के दौरान भाग ले रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने तालिबान और पाकिस्तान के गहरे संबंध होने का दावा भी किया।

नीलम इरशाद शेख ने आगे कहा इमरान सरकार बनने के बाद पाकिस्‍तान का मान दुनियाभर में बढ़ा है। तालिबान कहते हैं कि हम आपके साथ हैं और इंशा अल्‍लाह वे हमें कश्‍मीर फतह करके देंगे।

उन्होंने कहा कि भारत ने हमारे टुकड़े किए हैं और हम फिर जुड़ जाएंगे। हमारी फौज और सरकार के पास ताकत है। तालिबान हमारा साथ दे रहे हैं, क्‍योंकि जब उनके साथ ज्‍यादती हुई तो पाकिस्‍तान ने उनका साथ दिया था. अब वो हमारा साथ देंगे। हालांकि नीलम इरशाद शेख के इस बयान का सोशल मीडिया पर मजाक बन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button